22 April, 2024

 कांग्रेस नेता की भविष्यवाणी! ‘चिराग’ को बुझाना चाहती है भाजपा? अगर ये भविष्यवाणी सच हुई तो क्या करेंगे ‘मोदी के हनुमान’?

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर कांग्रेस नेता ने बड़ी भविष्यवाणी की है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी चिराग को बुझाना चाहती है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अब भाजपा चिराग पासवान के साथ भी भितरघात की तैयारी में है। भाजपा चाहती है कि चिराग अपनी पार्टी का विलय भाजपा में करें या फिर ईडी का सामना करें।

बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने चिराग पासवान और एनडीए को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विधानसभा चुनाव में अपने ही सहयोगी नीतीश कुमार से भितरघात कर भाजपा ने लोजपा के कई प्रत्याशी उतरवाए और जदयू को कई सीटों पर पराजित करा दिया। भितरघात भाजपा का रक्तचरित्र है। कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा कि अब भाजपा चिराग पासवान के साथ भी भितरघात की तैयारी में है। भाजपा चाहती है कि चिराग अपनी पार्टी का विलय भाजपा में करें या फिर ईडी का सामना करें। लोकतंत्र के लिए भस्मासुर बन चुकी भाजपा सब कुछ निगल जाना चाहती है। बीजेपी चिराग को बुझा देना चाहती है।

No Comments:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *